समाजसेविका के बेटे की गुंडागर्दी...शराब पीने के लिए पैसा मांगने को लेकर विवाद...कैफे में ही चलाया लात-घूसे।

रायपुर। सिविल लाइंस थाने में समाजसेविका ममता शर्मा के बेटे पर एफआईआर दर्ज किया गया है। ममता शर्मा के बेटे हर्षवर्धन ने बीती रात को एक कैफे में पहुंचकर वहां मौजूद लोगों से शराब पीने के लिए पैसे मांगा। पैसा देने से मना करने पर विवाद करने लगा फिर उसने एक युवक से जमकर मारपीट की। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सिविल लाइंस पुलिस के मुताबिक सुंदर नगर निवासी कविश पांडे अपने दोस्तों के साथ कल रात में जब्बार बिल्डिंग स्थित ब्लू स्काई कैफे में गया हुआ था। वहां पर वह अपने दोस्तों के साथ खाना खा रहा था। उसी समय हर्षवर्धन शर्मा और उसके दो अन्य साथियों के द्वारा मुझे शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगा। इसके बाद मना करने पर वे तीनों गाली-गलौज करने लगे। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं, हाथ मुक्का एवं लात से मारपीट कर चोट पहुंचाया। 

एफआईआर में लिखे शब्द के अनुसार...

हर्षवर्धन शर्मा एवं दो साथियों के द्वारा रूपये कि मांग कर मारपीट करने के सबंध में कविश पांडे जो कि सुंदर नगर का निवासी है। वह एमबीए की पढाई किया है। वर्तमान में वह बैंक में कार्यरत है। रात को कविश अपने दोस्तों के साथ मिलने को गया था। होटल पहुंचने के बाद कविश अपने दोस्त के साथ टेबल पर बैठकर बातचीत कर रहा था, तभी देर रात को टेबल के पास तीन लड़के आए। उनमें से एक लड़के जिसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी, जिसने कहा कि मुझे शराब पीना है। मुझे पैसा दो। फिर कविश ने कहा कि मैं क्यों दूंगा इतने में लड़का बोला कि मुझे नहीं जानता, मेरा नाम हर्षवर्धन शर्मा है। तू मेरे को मना कर रहा है। आी तेरा हिसाब करता हूं। बोलकर हाथ मुक्का लात से मुझसे मारपीट करने लगा। मेरे मित्र शुभम धुरंधर एवं कैफे के स्टाफ आकर हर्षवर्धन को पकड़ते तो उसके साथ आए लड़के मुझे मारने लगे। स्टाफ ने जब हर्षवर्धन को पकड़ा तब वह चिल्ला चिल्ला कर बोल रहा था, तो सामान निकालो दो हर्षवर्धन एवं दोनों साथियों ने हाथ मुक्का लात से टेबिल एवं जमीन पर पटक कर मारपीट किए। बैग और मोटरसाइकिल की चाबी एवं पर्स में 700 रूपए गाड़ी में रखा हुआ एटीएम भी उठा कर उसके साथी ले गए।

Tags

latest news latest news hindi latest news cg

Related Articles

81989.jpg

More News

81989.jpg